मिशन प्रेरणा को सफल बनाएं गरीब बच्चों को पुराने मोबाइल करें दान :— इं अनामिका पांडे

प्रतापगढ़ प्रधानमंत्री मोदी जी के सपने बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ तथा माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के मिशन प्रेरणा की पाठशाला से प्रभावित होकर इसे साकार करने के लिए अनेक तरह से अलग-अलग विचारधारा एवं वर्ग के लोग अपने विचारों उपायों के द्वारा प्रयास कर रहे हैं।
इसी कड़ी मे मॉडल प्राथमिक विद्यालय भुवालपुर डोमी पुर की शिक्षिका इंजीनियर अनामिका पांडे ने आज भुवालपुर गांव की कक्षा सात की छात्रा नेहा सिंह पुत्री श्रीमती सुमन देवी पत्नी राजेश सिंह को एक मोबाइल दान में दिया। जिससे वह ऑनलाइन शिक्षा ग्रहण कर अपना भविष्य सुधार सके।
इसी के तहत उन्होंने लोगों से यह अपील किया है कि अपने घर का ई कचरा जिसमें पुराने रेडियो टेलीविजन और और वह मोबाइल जिसे आप अब प्रयोग नहीं करते हैं और थोड़े थोड़े दामों में बेच देते हैं वह ऐसे गरीब बच्चों को दान करें जिससे कि उनकी शिक्षा अवरुद्ध ना हो और वह आपके दिए गए मोबाइल के द्वारा शिक्षा प्राप्त करें और उनका भविष्य उज्जवल हो।
माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के मिशन प्रेरणा के तहत आपका यह दिया गया मोबाइल रेडियो टेलिविजन बहुत बड़ा मददगार साबित हो सकता है और गरीब बच्चों का भविष्य उज्जवल बन सकता है।
इस प्रकार हम आइए शिक्षा में एक हाथ आगे बढ़ाएं और अपने प्रदेश को प्रेरक प्रदेश बनाए जिससे गरीब बच्चों का भविष्य भी सुधर सके और हमारे प्रदेश का नाम उज्जवल हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *