Amroha News : लोकसभा चुनाव पूरी तरीके से खत्म हो गया हैं..जिसमें अब सभी पार्टियां अपने भाग्य को अंजमाने में लगी हुई हैं…पीएम मोदी ही नहीं लगभग सभी नेता अपने पूजा-पाठ की तैयांरियों में जुटी हुई…कंही ना कंही हर पार्टी को एक डर सता रहा हैं…जब तक की फैसला आ नहीं जाता हैं… चार जून को मंडी समिति में मतगणना होगी। इस दिन यदि आपको मंडी समिति की तरफ जाना है तो अपना इरादा बदल दें, क्योंकि मतगणना के चलते मंडी समिति ही नहीं बल्कि आसपास के पूरे इलाके को सील कर मंडी समिति और उसके आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस की तैनाती रहेगी। इस दौरान शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाकर रूट डायवर्ट किया जाएगा। ऐसे में भारी वाहनों को शहर के बाईपास से निकाला जाएगा।

ये भी पढ़ें…Exit Poll 2024 : ‘यह एग्जिट पोल नहीं, बल्कि मोदी पोल है’,राहुल गांधी…

Amroha News : चार जून को मंडी समिति में ईवीएम में कैद वोटों की गणना होगी। इस दौरान शहर और गुलड़िया रोड पर जाम न लगे, इसके लिए प्रशासन की तरफ से चाक-चौबंद व्यवस्था की जा रही है। व्यवस्था के तहत शहर में भारी वाहनों की एंट्री नहीं होगी। जोया, अतरासी और बिजनौर की तरफ से आने-जाने वाले भारी वाहनों को शहर के बाहर बाईपास से गुजारा जाएगा। इसके अलावा ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारु रखने के लिए पूरे शहर में 14 बैरियर बनाए गए है। नत्थे खां की मस्जिद से गुलड़िया रोड पर वाहनों का प्रवेश पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। यहां से केवल अधिकारी मतगणना कार्मिक, प्रत्याशी और उनके एजेंटों को एंट्री मिलेगी। इसके चलते आम नागरिकों को इस रोड पर जाने की इजाजत नहीं है। वहीं, अधिकारी और मतदान कार्मिकों के वाहनों को मंडी समिति स्थित पुलिस लाइन के मैदान में पार्क किया जाएगा। जबकि प्रत्याशी और उनके एजेंटों के वाहन गुलड़िया बिजली घर के पास मैदान में पार्क होगे। मंडी समिति के गेट नंबर 2 से सघन तलाशी के बाद प्रत्याशी और उनके एजेंटों को प्रवेश दिया जाएगा। टीएसआई धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। शहर में बड़े वाहनों पर प्रतिबंध है। वहीं गुलड़िया रोड पर आम नागरिकों का आवागमन बंद रहेगा।

Amroha News : ये रहेगा प्लान

  • लोकसभा चुनाव की मतगणना होने के कारण किसी भी प्रकार का भारी वाहन अमरोहा शहर में प्रवेश नहीं करेगा।
  • जोया की ओर से अमरोहा शहर में आने वाला वाहन को बंबूगढ से कांकर सराय रोड से, माया धर्मकांटा होते हुए शहर में प्रवेश कराया जायेगा
  • जिस वाहन को अटल चौक से गुलडिया की ओर जाना है, उसे शाह विलायत से, पंजूसराय से नीम का अड्डा से बाईपास का प्रयोग करते हुए गुलड़िया की ओर भेजा जायेगा।
  • काफूरपुर की ओर से आने वाले वाहन को गुलड़िया से अमरोहा-अतरासी रोड होते हुए अमरोह शहर की ओर भेजा जायेगा
  • नौगांवा की ओर से मुरादबाद, रामपुर और बरेली की जाने वाले भारी वाहन को याहियापुर बाईपास से कांठ रोड को डायवर्ट कर मुरादाबाद की ओर भेजा जायेगा।
  • नौगांवा की ओर से दिल्ली को ओर जाने वाले भारी वाहन/हल्के वाहन को रज्जाकपुर से धनौरा बाईपास होते हुए अमरोहा-अतरासी मार्ग से हाइवे की ओर भेजा जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here