Anant Ambani and Radhika Merchant wedding :अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अब महज कुछ ही दिन बचे हैं, जिसका सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच बेटे की शादी से पहले अंबानी परिवार ने वंचित लोगों के लिए सामूहिक विवाह समारोह आयोजित करा रहा है। इसे लेकर अंबानी परिवार की तरफ से कार्ड भी जारी किया गया है।

Anant Ambani and Radhika Merchant wedding :अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को अब महज कुछ ही दिन शेष बचे हैं। 15 दिन बाद दोनों वैवाहिक बंधन में बंध जाएंगे, जिसकी तैयारियों में पूरा अंबानी परिवार जोर शोर के साथ जुट गया है। नीता अंबानी से लेकर मुकेश अंबानी तक अपने  बेटे की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच बेटे की शादी से पहले अंबानी परिवार ने महाराष्ट्र स्थित पालघर में गरीब , असहाय लोगों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन करेंगे.. इसे लेकर अंबानी परिवार की तरफ से कार्ड भी जारी  कर दिया गया है। अंबानी परिवार पूरा दम ख़म से शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है...

अंबानी परिवार करेगा पुण्य काम

Anant Ambani and Radhika Merchant wedding : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीसरे प्री-वेडिंग समारोह के हिस्से के रूप में अंबानी परिवार ने 2 जुलाई को शाम 4:30 बजे पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में वंचितों का सामूहिक विवाह आयोजित किया है। इस सामूहिक विवाह से जुड़ा एक कार्ड भी सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि सामूहिक विवाह के इस कार्यक्रम में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी शामिल होने वाली हैं। इसके अलावा अंबानी परिवार के अन्य सदस्य भी समारोह का हिस्सा बनेंगे और दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देंगे।

अगले महीने होगी अनंत-राधिका की शादी  

Anant Ambani and Radhika Merchant wedding :अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इनकी शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में होगी। जिसकी शुरूआत 12 जुलाई को शुभ विवाह से होगी। इसके बाद 13 जुलाई को होने वाले आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन होगा। जिसमे बालीवुड से लेकर राजनेति, खेल के दिग्गज शामिल होंगे … उसी के साथ ड्रेस कोड की बात करें तो इस शानदार रॉयल शादी के लिए ‘इंडियन फॉर्मल’ ड्रेस कोड तय किया गया है, तो 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी रिसेप्शन के दिन लिए ड्रेस कोड ‘इंडियन चिक’ रखा गया है। वहीं शादी से पहले हाल ही में अनंत-राधिका के लिए क्रूज पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब तक सामने आ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here