Big Boss OTT 3 Highlights : विवादित शो बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT Season 3) का घर जंग का मैदान बना हुआ है। कभी रणवीर शौरी की विशाल पांडे के साथ लड़ाई हो रही है तो कभी साई केतन राव का लव कटारिया के साथ तू-तू मैं-मैं हो रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक,यही नहीं, बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में दो और कंटेस्टेंट्स हैं जिनकी आपस में जरा भी नहीं बन रही है और ये हैं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) और टीवी एक्ट्रेस पौलमी पोलो दास (Poulomi Polo Das)। शुरू से ही दोनों के बीच आए दिन झगड़े हो रहे हैं। एक बार फिर उनके बीच जंग छिड़ गई है। पौलमी ने तो शो से जाने तक की बात कह दी है।

शिवानी कुमारी ने पौलमी को दिया धक्का…


दरअसल, हुआ यूं कि एक टास्क के दौरान शिवानी कुमारी ने पौलमी दास को धक्का दे दिया, जिसके बाद वह चिढ़ गईं और कहा कि वह शो से जाना चाहती हैं। उन्होंने शिवानी को खरी-खोटी भी सुनाई और बदले में इन्फ्लुएंसर ने भी उन्हें खूब सुनाया। इसका प्रोमो भी जियो सिनेमा के सोशल मीडिया हैंडल पर सामने आया है।

ये भी पढ़ें…Lucknow Airport new terminal : पहली बारिश में नए टर्मिनल टी-3 से टपका, पानी…

पौलमी-शिवानी के बीच गंदी लड़ाई…


आपको बता दें,कि क्लिप में देखा जा सकता है कि एक टास्क के दौरान पौलमी दास और शिवानी कुमारी एक साथ दौड़े। तभी शिवानी ने उन्हें जोरदार धक्का दे दिया और वह गिर गईं। उन्होंने गुस्से में कहा कि शिवानी ने उन्हें धक्का दिया है। पौलमी ने कहा, “मुझे माफ कीजिएगा। मैं इस शो से बाहर हूं।” पौलमी दास ने शिवानी पर गुस्सा निकालते हुए कहा, “कोई भी लड़की इतनी बेवकूफ नहीं होती है। गांव की लड़कियां मेरी भी दोस्त हैं। ऐसी लड़कियां हैं।” इसके बाद शिवानी कुमारी ने उन्हें गंवार कहा। फिर पौलमी ने कहा कि उन्हें कभी थप्पड़ नहीं मिला, तभी वह ऐसी हैं। दोनों के बीच बुरी तरह झगड़ा भड़क गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here