Lok Sabha Election : देश में इन दिनों चुनावी मौसम चल रहा है। जंहा पर सियासत की अगर हम बात करे,तो सियासत गर्म हैं।और लगातार हर पार्टी के नेता अपनी चुनावी रैलियां कर रहे हैं।वहीं पर हम बात करते हैं अब तक तीन चरणों के दौरान की,तो तीन चरणों में कई प्रदेशों में मतदान हो गए हैं और अभी आगे कई राज्यों में कराए जाने हैं। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को होने वाले मतदान से पहले राजनीतिक दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। वोटरों को लामबंद करने के लिए विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं और विरोधियों के खिलाफ बयानबाजी का दौर जारी है।

Lok Sabha Election : केंद्रीय मंत्री और मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार पीयूष गोयल ने कहा, “यहां लोगों का उत्साह देखने को मिल रहा है… आज पूरे देश ने मन बना लिया है कि मोदी हैं तो देश सुरक्षित है और विकसित बनेगा… मुझे लगता है कि इस चुनाव में एनडीए 400 पार सीटें जीतेगी…” जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र के नंदुरबार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘कांग्रेस जानती है कि वे विकास में मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते इसलिए उन्होंने इस चुनाव में झूठ की फैक्ट्री खोली है और झूठ फैलाकर वे वोट लेना चाहते हैं। कभी आरक्षण को लेकर झूठ तो कभी संविधान को लेकर झूठ बोलते हैं… आरक्षण पर कांग्रेस का हाल ‘चोर मचाए शोर’ वाला है।’

प्रधानमंत्री मोदी की अभूतपूर्व विजय होगी: रवि शंकर प्रसाद…


Lok Sabha Election : पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रवि शंकर प्रसाद ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सभी नेताओं ने फिर से मुझपर विश्वास जताया है, आज मैं नामांकन करने जा रहा हूं। मेरा विश्वास है कि पटना साहिब से मेरी रिकॉर्ड मतों से जीत होगी… इस बार प्रधानमंत्री मोदी की अभूतपूर्व विजय होगी।” जदयू के नेता केसी. त्यागी ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बयान पर कहा, “आरजेडी के शासनकाल में ही सबसे ज्यादा नौकरियां समाप्त हुई और बिहारियों का पलायन हुआ।”

PM मोदी की आज तेलंगाना-महाराष्ट्र-ओडिशा में चुनावी रैलियां…


Lok Sabha Election : आपको बता दें,कि लोकसभा चुनाव 2024 में पार्टी के उम्मीदवारों के लिए पीएम मोदी आज महाराष्ट्र, ओडिशा और तेलंगाना में चुनाव प्रचार करेंगे। महाराष्ट्र के नंदूरबार में सुबह साढे़ 11 बजे, तेलंगाना के महबूबनगर में दोपहर सवा तीन बजे और शाम साढ़े पांच बजे हैदराबाद में जनसभा करेंगे। इसके बाद रात साढ़े आठ बजे भुवनेश्वर में रोड शो होगा। झारखंड के गोड्डा से सीट से भाजपा उम्मीदवार निशिकांत दुबे ने लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने से पहले बाबा बैद्यनाथ की पूजा की। बता दें, कांग्रेस ने गोड्डा सीट से प्रदीप यादव को चुनावी मैदान में उतारा है। गोड्डा में सातवें चरण में एक जून को वोट डाले जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here