Raebareli : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी मंगलवार की रात एक बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं। ये बुजुर्ग राहुल गांधी की 13 मई को हुई रैली में पिलर गिरने से घायल हो गए थे। रायबरेली के लालगंज में 13 मई को राहुल गांधी की जनसभा पहुंचे बुजुर्ग कांग्रेस समर्थक के पैर पर कॉलेज की दीवार का पिलर गिर गया था। रायबरेली के जिला अस्पताल में बीती रात अचानक कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी अस्पताल पहुंच गईं. उन्हें स्टॉफ में अफरा-तफरी मच गई. दरअसल, प्रियंका गांधी यहां एक घायल कांग्रेस समर्थक को देखने पहुंचीं थीं. उन्होंने घायल से उनका हाल-चाल लिया और डॉक्टर से उनके इलाज के बारे में बातचीत की. इसके बाद घायल के साथ मौजूद महिला को भी गले लगाकर सांत्वना दी. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़े…India Development Council :भारत विकास परिषद नवोदय के 23वें शपथ ग्रहण समारोह का हुआ,आयोजन…

Raebareli : उत्तर प्रदेश में रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी हैं. ऐसे में हाल ही में राहुल गांधी एक चुनावी रैली के लिए रायबरेली के लालगंज में पहुंचे थे. यहां रैली के बाद जनसभा हुई. जिसमें बड़ी संख्या में समर्थक शामिल हुए थे. इसमें छतौना थाना इलाके के सरेनी के रहने वाले जालिपा नाई भी राहुल गांधी का भाषण सुनने पहुंचे थे, लेकिन घर वापस लौटते वक्त रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया. जिसमें वह घायल हो गए उन्हें अस्पताल ले जाया गया. उन्हीं को देखने के लिए प्रियंका गांधी रात के वक्त ही अस्पताल पहुंचीं थीं.

Raebareli : प्रियंका गांधी के अस्पताल पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. जैसे ही मंगलवार को प्रियंका गांधी अमेठी दौरे से देर रात वापस आई तो उन्हें घटना की जानकारी हुई. उसके बाद आधी रात को ही प्रियंका गांधी घायल समर्थक का हाल जानने के लिए जिला अस्पताल पहुंच गईं. प्रियंका गांधी ने अस्पताल में घायल जालिपा का हाल चाल जाना और उनके परिजनों को हिम्मत दी. प्रियंका गांधी ने डॉक्टरों से जालिपा नाई के स्वास्थ्य की चर्चा की और उनके बेटे कुलदीप और बहू को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. इसके बाद अस्पताल के उस वार्ड में मौजूद अन्य मरीजों का भी हाल जाना. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि कांग्रेस की सभा में पहुंचे जालिपा और उनका बेटा एक छोटा सा सैलून चलाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here