Panoor Bomb Blast : पनूर में हुआ बम ब्लास्ट,1 कि गयी जान…

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले केरल से एक बड़ी खबर आ रही हैं। बता दे,कि यहां कन्नूर जिले के पनूर में बम विस्फोट हुआ। जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया हैं।जानकारी के मुताबिक इस ब्लास्ट में एक व्यक्ति की मौत हुई हैं । जबकि तीन अन्य लोग घायल हुए थे। बताते चले,कि उधर माकपा ने उस दावे का खंडन किया हैं । जिसमें कहा गया था कि ब्लास्ट में शामिल सभी लोग वाम दल के थे।

Panoor Bomb Blast :

गलत आरोप लगाया जा रहा है-एमवी गोविंदन …

एमवी गोविंदन जो कि माकपा के राज्य महासचिव उनका कहना है-कि इस बम धमाके में शामिल लोगों से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। दरअसल इससे पहले कांग्रेस और भाजपा ने बम धमाके का दोष वाम दल पर मढ़ा था। और कांग्रेस का आरोप था कि यह धमाका उस समय हुआ, जब मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ता देसी बम बना रहे थे।और उधर भाजपा ने भी वाम दल पर बम के जरिए दहशत फैलाने का आरोप लगाया हैं ।जिसके बाद एमवी गोविंदन का कहना है-कि कांग्रेस और भाजपा द्वारा पार्टी पर गलत आरोप लगाये जा रहे हैं ।

Panoor Bomb Blast :

घटना के विरोध में निकाला शांति मार्च…

जानकारी एक अन्सुआर इससे पहले केरल की वटकारा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी शफी परम्बिल और आरएसपी प्रत्याशी केके रेमा ने विस्फोट की घटना के विरोध में शांति मार्च निकाला।और दोनों ने आरोप लगाया हैं कि माकपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के निर्देश पर बम बनाया था ।

Panoor Bomb Blast :

इलाज के दौरान एक युवक ने तोडा दम….

शुक्रवार को उत्तरी केरल के कन्नूर जिले के पनूर में बम ब्लास्ट हुआ। और इस धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए थे। पुलिस के अनुसार कोझिकोड के एक निजी अस्पताल में काइवेलिक्कल के निवासी शेरिल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। और इसके अलावा घायलों में विनेश नाम के व्यक्ति की एक हथेली कट गई। जिसके बाद मामले में कांग्रेस और भाजपा ने माकपा पर आरोप लगाया हैं-कि पार्टी के कार्यकर्ता देसी बम बना रहे थे और इस दौरान यह धमाका हुआ।

ये भी पढ़े…अवैध वसूली को लेकर चली गोलियां…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here