Self Esteem Day:लखनऊ- अपना दल का बड़ा कार्यक्रम.अपना दल (S) मना रहा जन स्वाभिमान दिवस इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में भव्य कार्यक्रम हजारों की संख्या मे पहुंचे प्रदेश भर से कार्यकर्ता केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल कार्यक्रम में हुई शामिल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने किया दीप प्रज्ज्वलित पार्टी के विधायक,पदाधिकारी कार्यक्रम में रहे मौजूद...

Self Esteem Day:अपना दल (एस) की अध्यक्ष और मोदी सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने पार्टी संस्थापक सोने लाल की जयंती के मौके पर लखनऊ में जन स्वाभिमान दिवस मनाया अपना दल के हजारो की संख्या में कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर . इस दौरान उन्होंने योगी सरकार के साथ साथ मीडिया पर भी तंज कसते हुए कहा- आरक्षण का मुद्दा अपना दल ने उठाया है, पर यह हल नहीं हुआ. अन्य मुद्दे हल हुए.

Self Esteem Day: कार्यक्रम में बोलते हुए अनुप्रिया पटेल ने कहा कि, 'पीएम मोदी ने पिछड़ों के लिए इतना कुछ किया लेकिन फिर भी कुछ बाकी रह गया. हमारे सभी सवाल हल हुए लेकिन एक सवाल का हल नहीं निकल पाया. वही 69000 शिक्षकों का मसला हल नहीं हो पाया और नुकसान हुआ.'अपना दल हमेशा गरीब,शोषित ,वंचितों के साथ था और रहेगा .. वही मीडिया को कहा निष्पक्ष कलम चलाये मीडिया के साथी जो गरीब वंचितों की आवाज है... अपना दल चाहे सत्ता में रहे या विपक्ष में रहे या रोड में रहे ... अनुप्रिया पटेल को अपना दल के कार्यकर्ताओ ने जीताकर सदन भेजा ,मंत्री बनाया ..


Self Esteem Day:अनुप्रिया पटेल ने आगे कहा कि, 'विपक्षियों ने चुनाव में यह भ्रम फैलाया गया कि अगर मोदी जी तो आरक्षण और संविधान खत्म हो जाए. लेकिन ये भ्रम कैसे फैल गया कैसे विपक्ष ये भ्रम फैलाने में सफल हो गया. हम उन दलों के जैसे नहीं है जब सत्ता में रहते हैं तो सामाजिक न्याय को भूल जाए. PDA का नारा तो सत्ता पाने तक याद रहता है...प्रमोशन में आरक्षण का विरोध तो इन लोगों ने ही किया था.

    

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here