सलमान को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया और उनके साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा भी थे। साथ ही साथ उन्हें Y+ सुरक्षा भी दी गई थी, जो उन्हें महाराष्ट्र सरकार द्वारा प्रदान की गई हैं। बता दे,कि अभिनेता को अपनी कार से बाहर निकलते और सुरक्षाकर्मियों से घिरे होने के कारण बिना पोज दिए हवाई अड्डे के अंदर जाते देखा गया हैं। और कथित तौर पर सलमान अपने फिटनेस ब्रांड बीइंग स्ट्रॉन्ग के लॉन्च के लिए दुबई गए हैं।

Salman Khan :

सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर राउंड फायरिंग….
जानकारी के अनुसार रविवार तड़के दो बाइक सवार शूटरों ने बांद्रा में सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर कई राउंड फायरिंग की, जिसके बाद बड़े पैमाने पर पुलिस ऑपरेशन शुरू हो गया। दरअसल 14 अप्रैल को आरोपियों ने पांच राउंड गोलियां चलाईं, जिसमें से एक दीवार पर और दूसरी सलमान खान के घर की गैलरी में लगी। जिसके बाद घटना की जांच के दौरान गोलीबारी की जिम्मेदारी लेने वाला एक फेसबुक पोस्ट भी सामने आया था। और पुलिस के मुताबिक, यह पोस्ट कथित तौर पर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई ने अपलोड किया था।

Salman Khan :

सलमान खान की बढाई गयी सुरक्षा….
राउंड फायरिंग के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जिसके बाद अभिनेता ने कथित तौर पर अपनी टीम से हमले कि वजह से अपनी योजनाओं में बदलाव या उन्हें पुनर्निर्धारित नहीं करने के लिए कहा है, और उम्मीद है कि वह अपनी शूटिंग और अन्य काम पहले की योजना के अनुसार जारी रखेंगे।

ये भी पढ़े…Lok Sabha Election 2024 : 10 वर्षों में जो हुआ ,वो तो ट्रेलर है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here