Jabalpur : मध्य प्रदेश के जबलपुर से बड़ी घटना सामने आई है।बता दें,कि तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलटने में पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं मरने वालों में चार नाबालिग हैं तो एक 18 वर्ष का युवक शामिल है। जानकारी के मुताबिक घटना जबलपुर के थाना चरगवां अंतर्गत ग्राम तिनेटा की है। बताया गया- कि ट्रैक्टर पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई। साथ ही दो बच्चे घायल हुए हैं। ट्रैक्टर को धर्मेंद्र ठाकुर (18) निवासी ग्राम तिनेटा देवी चला रहा था। तेज गति से चलाने की वजह से ही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया।

Jabalpur : मिली जानकारी के मुताबिक, सभी लोग ट्रैक्टर के नीचे दब गए। सभी को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। वहीं जिला प्रशासन द्वारा मृतक के परिजनों को 50,000 एवं घायलों को 10,000 की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है। मध्य प्रदेश के जबलपुर से बड़ी घटना सामने आई है। जंहा पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलटने में पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में चार नाबालिग हैं तो एक 18 वर्ष का युवक शामिल है। जानकारी के मुताबिक घटना जबलपुर के थाना चरगवां अंतर्गत ग्राम तिनेटा की है। बताया गया कि ट्रैक्टर पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई। साथ ही दो बच्चे घायल हुए हैं। ट्रैक्टर को धर्मेंद्र ठाकुर (18) निवासी ग्राम तिनेटा देवी चला रहा था। तेज गति से चलाने की वजह से ही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। सभी लोग ट्रैक्टर के नीचे दब गए। सभी को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। वहीं जिला प्रशासन द्वारा मृतक के परिजनों को 50,000 एवं घायलों को 10,000 की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है।

ये भी पढ़ें…karnataka sex scandal: प्रज्वल रेवन्ना पर ‘चुप्पी’तोड़ने की मांग की…

मृतकों के नाम…


धर्मेंद्र पिता राम प्रसाद ठाकुर उम्र 18 वर्ष..
देवेंद्र पिता मोहन बरकड़े उम्र 15 वर्ष..
राजवीर पिता लखनलाल गौंड उम्र 13 वर्ष..
अनूप बरकड़े पिता गोविंद बडकडे उम्र 12 वर्ष..
लकी पिता लोचन मरकाम उम्र 10 वर्ष..

घायलों के नाम…

दलपत पिता निरंजन गोंड उम्र 12 वर्ष..
विकास पिता राम कुमार उइके उम्र 10 वर्ष..
पानी का टैंकर लेने जा रहे थे सभी…
मिली जानकारी के अनुसार गांव के धर्मेंद्र ठाकुर के घर उसकी बहन की शादी थी और सोमवार शाम को बारात आनी थी। इस दौरान धर्मेंद्र पानी का टैंकर लेने के लिए ट्रैक्टर लेकर निकला था, लेकिन जाते समय ही ट्रैक्टर पलट गया और ये बड़ हादसा हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here