Swati Maliwal FIR :चुनाव का महौल चल रहा हैं।बता दें,कि हर नेता अपने- अपने को बचाने में लगा हैं।जिसके बाद लगातार एक के बाद एक लोग पर आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं।इस बीच में स्वाति ने एफआईआर में कहा है कि वह लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थीं जिसके बावजूद भी बिभव नहीं रुका। इसके बाद स्वाति मालीवाल ने एक और आरोप लगाते हुए कहा-कि
कि बिभव ने उनकी छाती, पेट और शरीर के निचले हिस्सों पर लात से हमला किया।

ये भी पढ़ें…Fifth Phase Voting : पांचवें चरण की वोटिंग को लेकर जनसभा को सम्बोधन करने फतेहपुर पहुंचे,पीएम मोदी…

Swati Maliwal FIR :मिली जानकारी के मुताबिक,आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल ने कुछ दिनों पहले आरोप लगाए थे कि उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर सीएम के सहयोगी बिभव कुमार ने मारपीट और बदसलूकी की थी। इस मामले पर आज शुक्रवार को पुलिस ने स्वाति मालीवाल के मजिस्ट्रेट के समाने कलमबंद बयान दर्ज कराए। स्वाति मालीवाल ने एफआईआर में बिभव कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। स्वाति मालीवाल की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल को कई बार लात और करीब सात-आठ थप्पड़ मारे। स्वाति जब मदद के लिए चिल्लाने लगीं तब भी बिभव नहीं रुके।

Swati Maliwal FIR :आपको बता दें,कि स्वाति ने बताया- कि वह लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थीं लेकिन बिभव नहीं रुका। आरोप लगाया कि बिभव ने उनकी छाती, पेट और शरीर के निचले हिस्सों पर लात से हमला किया। स्वाति की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें उन्होंने बिभव कुमार को आरोपी बनाया था। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि राज्यसभा की एक सांसद के साथ केजरीवाल के करीबी ने बदसलूकी की। इसके बावजूद दिल्ली के मुख्यमंत्री अब तक चुप हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए थी, लेकिन बिभव कुमार उनके साथ लखनऊ में घूम रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here